ब्रेकिंग न्यूज़
logo

बैकुंठपुर ग्राम प्रधान के भ्रष्टाचार की जांच करने गए जिला कृषि अधिकारी के सामने प्रधान समर्थकों का हंगामा।

Karunakar TripathiOct 14, 20200 views

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश।

जिले में गगहा ब्लाक के ग्राम बैकुंठपुर में ग्राम प्रधान के भ्रष्टाचार की जांच करने पहुंचे जिला कृषि अधिकारी के सामने प्रधान समर्थक अराजक तत्वों ने हंगामा कर दिया।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बिना पुलिस सुरक्षा के प्रधान के ऊपर लगाए आरोपो की जांच के लिए बैकुंठपुर गांव पहुंचे थे जिला कृषि अधिकारी अरविंद कुमार।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब जांच अधिकारी लोगों का बयान ले रहे थे तभी ग्राम प्रधान के समर्थकों ने जांच अधिकारी के सामने हंगामा कर दिया। यहां यह भी बताना जरूरी है कि सिकरेट्री की अनुपस्थिति में हंगामें के बीच जिला कृषि अधिकारी को जांच की कार्यवाही पूरी करनी पड़ी। 
बताते चले कि बैकुंठपुर गावँ में नरेगा, अंत्योदय, पात्रगृहस्थी और शौचालय में भारी घोटाले कि शिकायत ग्रामीणों ने की थी।
यहां पक्का मकान, चार पहिया गाड़ी, मोटर साइकिल, पर्याप्त कृषि भूमि धारक के अलावा सरकारी कर्मचारी व विदेश में कमाने वालों का नाम भी सरकारी योजनाओं के लाभर्थियों में शामिल है जिसका प्रमाण भी शिकायतकर्ताओं ने उपलब्ध कराया था।
इस सम्बंध में समाचार लिखे जाने के समय जब जिला कृषि अधिकारी से उनके मोबाइल पर सम्पर्क कर मामले को जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने बताया कि वो कुछ देर बाद ही इस बारे में कुछ बता पाएंगे।
बहरहाल मौके पर गावँ के सिकरेट्री के अलावा ब्लाक के अन्य ज़िम्मेदारों के न पहुँचने और प्रधान के समर्थकों द्वारा हंगामा करना कई तरह के सवाल पैदा कर रहा है।


       

Comments

  1. No Comments posted yet!