ब्रेकिंग न्यूज़
logo

कांग्रेस नेता श्योराज जीवन ने अलीगढ़ जनसभा में मायावती पर की अभद्र टिप्पणी।

Karunakar TripathiFeb 06, 20220 views

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश। 

चुनाव में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना नई बात नहीं है लेकिन अपने भाषण के दौरान मर्यादा भूल जाना, वह भी महिला नेता के खिलाफ, अब नेताओं के लिए आम बात हो गई है. ऐसा ही एक वाकया अलीगढ़ में कांग्रेस की एक जनसभा के दौरान हुआ। यहां प्रियंका गांधी को एक जनसभा को संबोधित करना था लेकिन उनके आने से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व में महाराष्ट्र के प्रभारी रहे श्योराज जीवन ने मंच से मायावती के ऊपर अभद्र टिप्पणी की।उन्होंने मायावती को खा खाकर गैंडे की तरह होना बताया. हालांकि बाद में प्रियंका गांधी का आगमन कैंसिल हो गया। 
हाथरस रेप कांड का जिक्र करते हुए श्योराज जीवन ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि हाथरस का कांड आपने देखा? जब हाथरस के अंदर एक छोटी सी नन्ही सी बेटी के साथ रेप हुआ,उसकी जीभ काटी गई और जब उसकी हत्या हो गई तो सबसे पहले भारत के अंदर ना तो समाजवादी पार्टी का व्यक्ति था, ना वे जो दलितों की जो रहनुमा बनती है जो हाथी की तरह खा खाकर गैंडा हो गई है उनके पेट में दर्द हुआ था. अगर दर्द किसी के दर्द और बेचैनी हुई तो बहन बेटी माताओं की आवाज बुलंद करने वाली  प्रियंका गांधी के अंदर हुई थी. उन्होंने कहा कि अगर सतयुग का व्यक्ति अगर कलयुग में कोई पैदा हुआ है तो वह हैं राहुल गांधी और दूसरा प्रियंका गांधी.
श्योराज जीवन ने कहा, जब दलित मरता है तो बीजेपी के लोगों के चेहरे पर मुस्कान आती है. जब मुस्लिम मरता है, जब मुस्लिम की बेटियों के साथ रेप होता है तो आरएसएस के गुंडों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. अगर मुसलमान तड़पता है, किसी मुस्लिम पर आग बरसती है, किसी मुस्लिम पर जुल्म होता है, किसी दलित पर जुल्म होता है, किसी गरीब पर जुल्म होता है तो सही मायने में अगर कोई रोने लगता है तो हम गर्व से कहते हैं कि वह गांधी परिवार है. श्योराज जीवन ने कहा, इस सरकार में 300 से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या हुई है. ब्राह्मणों को रोड से एक्सीडेंट करके मारा गया है. इस ढोंगी सरकार ने ब्राह्मणों को मारा है. 


       

Comments

  1. No Comments posted yet!